एक नहीं बल्कि दो बार Esha Deol ने भरत तख्तानी के साथ रचाई थी शादी, फिर भी नहीं बचा पाई रिश्ता

अपनी बेटी की विदाई में धर्मेंद्र भी फूट-फूट कर रहे थे। शादी दो बार होने के बाद भी ईशा देओल अपना रिश्ता बचा नहीं पाई और शादी के 12 साल बाद अलग हो गए।

145
Esha Deol

Esha Deol: धर्मेंद्र (Dharmendra) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने पति के साथ तलाक ले लिया है। ईशा देओल शादी के 12 साल बाद पति से अलग हो चुकी हैं। इस बात की जानकारी खुद कपल ने दी है। आपको बता दे ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhani) के साथ एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी रचाई थी? अपनी बेटी की विदाई में धर्मेंद्र भी फूट-फूट कर रहे थे। शादी दो बार होने के बाद भी ईशा देओल अपना रिश्ता बचा नहीं पाई और शादी के 12 साल बाद अलग हो गए।

एक बार नहीं बल्कि दो बार लिए थे सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया फिर दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने दो बार सात फेरे लिए थे। बेटी की विदाई में धर्मेंद्र भी फूटफूट रोए थे। ईशा देओल की विदाई के दौरान के कई सारे वीडियोज और फोटोस भी सामने आए थे। दो बार शादी होने के बाद भी ईशा देओल और भरत तख्तानी अपना घर नहीं बचा पाए और दोनों शादी के 12 साल बाद अलग हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा -भरत ने जारी किया स्टेटमेंट

ईशा देओल और भरत ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए इस बात की पुष्टि की है और कहा-‘हमने आपसे सहमत से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। हमारी जिंदगी के इस बदलाव में हमारे बच्चों के लिए क्या हैं, ये अहमियत रखता है।’ वही आपको बता दें भरत तख्तानी और ईशा देओल के अलग होने की खबरें काफी लंबे समय से आ रही थी।

Read More-पति से अलग होने के बाद मां Hema Malini के घर रहेंगी ईशा देओल! शादी के 12 साल बाद भरत से लिया तलाक