बहुत जल्द होने वाली है इन राशि वाली लड़कियों की शादी, बजाने वाली है शहनाई

देवगुरु बृहस्पति की वजह से इन राशि की लड़कियों के विवाह के योग बन रहे हैं। आईए जानते हैं वह कौन-कौन सी राशियां हैं जिन्हें शादी के बंधन में बहुत जल्द बंधना होगा।

114
Rashi

Vivah Yog: जिन घरों में लड़कियां शादी के लायक होती हैं उनके माता-पिता की चिंताएं बढ़ जाती हैं। ग्रहों की स्थिति के अनुसार ही लड़के और लड़कियों की शादी होती है। बहुत जल्द इन चार राशि वाली लड़कियों के घर शहनाई बजने वाली है उनके हाथ बहुत जल्द पीले होने वाले हैं। देवगुरु बृहस्पति की वजह से इन राशि की लड़कियों के विवाह के योग बन रहे हैं। आईए जानते हैं वह कौन-कौन सी राशियां हैं जिन्हें शादी के बंधन में बहुत जल्द बंधना होगा।

इन राशि की लड़कियों के बन रहे विवाह के योग

मेष राशि: मेष राशि में बैठकर गुरु तीन राशियों पर अपनी दृष्टि डाल रहे हैं। जिससे मेष राशि की लड़कियों का विवाह बहुत जल्द तय हो सकता है। इन स्थितियों को देखते हुए कन्याओं के विवाह को योग्यवर की तलाश करने की दिशा में तेजी से सक्रिय हो जाना चाहिए।

सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वाली लड़कियों के लिए योग्य वर ढूंढने में माता-पिता कामयाब होंगे। बहुत जल्द शादी के लायक हो गई लड़कियों का रिश्ता पक्का हो सकता है।

धनु राशि: धनु और सिंह राशि की कन्याओं कवि देवगुरु बृहस्पति देख रहे हैं इसीलिए उनके विवाह की बात भी तय हो सकती है। अनुकूल समय में अतिरिक्त सक्रियता निश्चित रूप से लाभ दिलाती है।

तुला राशि: तुला राशि पर गुरु सामने से बैठकर इनको देख रहे हैं इसीलिए इनका विवाह भी पक्का हो सकता है या फिर कोई ऐसा कार्यक्रम संपन्न हो सकता है जिससे विवाह की संभावना बहुत ही प्रबल हो जाए।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-मौनी अमावस्या पर इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, किस्मत चमकते नहीं लगेगी देर