पर्पल कलर की साड़ी, गले में चोकर हार..’डांस दीवाने’ के सेट से लोगो का दिल धड़कने निकली Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस कदर बनठन कर निकली है जिसे देखकर लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो गई हैं। माधुरी दीक्षित के लुक को देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस को इस सदी में देखकर एक पल तो 'हम आपके हैं कौन' की निशा याद आ गई है।

242
Madhuri Dixit

Madhuri Dixit: बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक कारण कही जाने वाली माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) 56 साल की उम्र में आज भी जवां दिखती हैं। माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं। ‘डांस दीवाने’ शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस कदर बनठन कर निकली है जिसे देखकर लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो गई हैं। माधुरी दीक्षित के लुक को देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस को इस सदी में देखकर एक पल तो ‘हम आपके हैं कौन’ की निशा याद आ गई है।

एक्ट्रेस के लुक के मुरीद हुए फैंस

माधुरी दीक्षित को ‘डांस दीवाने’ के सेट के बाहर देखा गया है इस दौरान एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही थी। इस बार भी जब एक्ट्रेस डार्क पर्पल कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने आई तो उनकी खूबसूरती देख लोगों की आंखें फटी के फटी रह गई। इस डार्क कलर की साड़ी के साथ हैवी वर्क का ब्लाउज और उसके ऊपर इस रंग का हैवी वर्क वाला श्रग पहना हुआ है। इसी के साथ ही गले में हैवी चोकर हार पहना हुआ था कान में इयररिंग्स और हाथ में मैचिंग कड़े पहने हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी को एक्ट्रेस ने दिए जमकर पोज

इस दौरान माधुरी दीक्षित ने पैपराजी को देखते ही एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। इस दौरान माधुरी दीक्षित के चेहरे पर एक खूबसूरत स्माइल भी देखने को मिल रही है। आपको बता दें ‘डांस दीवाने’ शो में माधुरी दीक्षित के अलावा सुनील शेट्टी भी शो को जज कर रहे हैं। वहीं हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

READ MORE-एक नहीं बल्कि दो बार Esha Deol ने भरत तख्तानी के साथ रचाई थी शादी, फिर भी नहीं बचा पाई रिश्ता