रात को सोने से पहले तकिए के नीचे रख लेंगे ये चीजें, मालामाल बनते नहीं लगेगी देर

इस दोष से निपटने के लिए पुराने में कई ऐसे उपाय बताएंगे जिनको करने से तुरंत ही छुटकारा मिल जाता है। कहते हैं शाम को सोते समय कुछ ऐसे उपाय हैं जिनको करने से गरीबी आपके घर से हमेशा के लिए चली जाती है।

209
sleep

Astrology: हर इंसान चाहता है कि उसे मेहनत के अनुसार फल मिले लेकिन ऐसा होता नहीं है। कभी-कभी भाग्य हमारा साथ नहीं देता है जिसकी वजह से बने हुए काम भी बिगड़ जाते हैं। ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसी बातों का जिक्र किया गया है जिसमें कुंडली का दोष खत्म हो जाता है। कुंडली दोष के साथ-साथ ग्रह दोष भी बहुत ही खराब माना जाता है।गृह दोष महालक्ष्मी को घर में प्रवेश करने से भी रोकते हैं। इस दोष से निपटने के लिए पुराने में कई ऐसे उपाय बताएंगे जिनको करने से तुरंत ही छुटकारा मिल जाता है। कहते हैं शाम को सोते समय कुछ ऐसे उपाय हैं जिनको करने से गरीबी आपके घर से हमेशा के लिए चली जाती है।

तकिए के नीचे रख ले ये चीज

वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आप तकिए के नीचे मोर पंख रख कर सोते हैं तो भगवान श्री कृष्ण की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।अपने घर में मोर पंख की स्थापना करनी चाहिए इससे घर में श्री कृष्ण का वास बना रहता है साथ ही मोर पंख घर में मौजूद नकारात्मकता ऊर्जा दूर होती है और सकारात्मक उर्जा का प्रवाह होता है।

बरसती है मां लक्ष्मी की कृपा

वास्तु शास्त्र के अनुसार मोर पंख की स्थापना करने से श्री कृष्ण भगवान के साथ मां लक्ष्मी जी प्रसन्न होती है और कभी भी आपके घर में पैसों की कमी नहीं रहती है। मोर पंख से जुड़ा यह उपाय आपके लिए कारगर साबित होता है। मोर पंख श्री कृष्ण को बहुत ही प्रिय है। मोर पंख को तकिए के नीचे रखकर सोने से व्यक्ति को आर्थिक लाभ होता है।

Read More-सीमा हैदर पर चढ़ा भारत की देशभक्ति का खुमार, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, लहराया तिरंगा, देखें वीडियो