चोटिल चल रहे इस तेज गेंदबाज ने अचानक लिया बड़ा फैसला, किया संन्यास का ऐलान

चोटिल होने से खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर तबाह हो जाता है। इसी बीच चोटिल तेज गेंदबाज ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बहुत बड़ा फैसला लिया है और संन्यास का ऐलान कर दिया है।

264
Cricketer Retirement

Cricketer Retirement: क्रिकेट में खिलाड़ियों के चोटिल होना एक आम बात है। लेकिन चोटिल होने के कारण कई बार खिलाड़ी काफी लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो जाते हैं। जिसका असर खिलाड़ियों के क्रिकेट करियर पर पड़ता है। कई बार खिलाड़ी चोटिल हो जाने के कारण सालों बाद मैच में वापसी करते हैं और अपनी लय खो देते हैं। तो कई बार चोटिल होने से खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर तबाह हो जाता है। इसी बीच चोटिल तेज गेंदबाज ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बहुत बड़ा फैसला लिया है और संन्यास का ऐलान कर दिया है।

इस गेंदबाज ने किया संन्यास का ऐलान

आपको बता दे की इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर सबसे बड़ा फैसला लिया है। तेज गेंदबाज स्टीफन फिन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड के Steven finn तेज गेंदबाज स्टीवन फिन काफी लंबे समय से चोटिल चल रहे थे। स्टीवन फिन ने सन्यास का ऐलान करते हुए कहा है कि “आज मैं तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले रहा हूं। मैं पिछले 12 महीनों से अपने शरीर के साथ लड़ाई लड़ रहा हूं और मैंने हार मान ली है।”

खत्म किया 18 साल का क्रिकेट करियर

आपको बता दे कि इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने 36 इंटरनेशनल टेस्ट मैचों में बहुत ही घातक गेंदबाजी करते हुए 125 विकेट लिए हैं। स्टीवन फिन ने इंग्लैंड की तरफ से कुल 69 वनडे मैच खेले हैं और 102 विकेट चटकाए हैंSteven finn। इसके अलावा अगर इस तेज गेंदबाज के T20 करियर की बात करें तो इन्होंने 21 T20 इंटरनेशनल मैचों में 27 विकेट लिए हैं।

Read More-प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड लेने नहीं पहुंचे Nicholas Pooran, जाने पूरा मामला