बृजभूषण सिंह के लाडले के खिलाफ सपा ने उतारा प्रत्याशी, कैसरगंज सीट से उम्मीदवार का किया ऐलान

कल सुबह गोंडा कलेक्ट्रेट पहुंच कर सपा प्रत्याशी भगत राम नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। भगत राम मिश्रा श्री वस्ती से पूर्व भाजपा सांसद दद्दन मिश्रा के बड़े भाई है।

52
Lok Sabha

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर आज बीजेपी ने कैसरगंज सीट अपना प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार दिया है। वहीं अब अखिलेश यादव ने भी कैसरगंज सीट से अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। समाजवादी पार्टी ने बहराइच के रहने वाले भगत राम मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है। कल सुबह गोंडा कलेक्ट्रेट पहुंच कर सपा प्रत्याशी भगत राम नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। भगत राम मिश्रा श्री वस्ती से पूर्व भाजपा सांसद दद्दन मिश्रा के बड़े भाई है।

बहराइच के रहने वाले हैं भगत राम मिश्रा

भगत राम मिश्रा बहराइच के रहने वाले हैं। हाल ही में बहराइच गए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भगत राम मिश्रा से मुलाकात की थी। इस दौरान भगत राम मिश्रा ने केसरगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। अब समाजवादी पार्टी ने भगत राम मिश्रा को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। कल कैसरगंज सीट से 3 में को नामांकन करेंगे। कैसरगंज सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होगी।

बृजभूषण के बेटे करण के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

भगत राम मिश्र बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण सिंह के खिलाफ कैसरगंज सीट से चुनाव लड़ेंगे। आज ही भाजपा ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। सपा और बीजेपी के बीच इस सीट पर टक्कर देखने को मिल सकती है।

Read More-‘कांग्रेस के काले चिट्ठे…’, चुनाव प्रचार करने पहुंची BJP प्रत्याशी कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान