सालगिरह पर हेमा मालिनी ने दूसरी बार रचाई शादी, पति के साथ शेयर की तस्वीरें

इस समय हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव जीतने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। अब वही शादी की सालगिरह पर हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

92
Dharmendra

Dharmendra Hema Malini: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहीं जाने वाली हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज अपनी शादी की 44 वीं सालगिरह मना रहे हैं। हेमा मालिनी ने शादी के 44 साल पूरे हो जाने पर अपने पति धर्मेंद्र के साथ दोबारा शादी रचाई है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की है। इन तस्वीरों में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं फैंस ढेर सारा प्यार भी लूटा रहे हैं।

हेमा मालिनी ने शेयर की शादी की तस्वीरें

इस समय हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव जीतने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। अब वही शादी की सालगिरह पर हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में हेमा और धर्मेंद्र अपने घर में बैठे नजर आ रहे हैं उनके पीछे की तरफ कुछ किताबें रखी है और दीवार पर तस्वीरें लटक रही हैं। इस खास मौके के लिए हेमा मालिनी ने व्हाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी है। उमंगे सिंदूर और गले में हेवी नेकलेस पहना हुआ है ‌। वही धर्मेंद्र पीच कलर की सिंपल सी शर्ट में दिख रहे हैं।

धर्मेंद्र पर हेमा ने लुटाया प्यार

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक दूसरे पर प्यार लूटाने का मौका छोड़ते नहीं है। शादी की सालगिरह की तस्वीरें शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा,’हमारी शादी की सालगिरह की तस्वीरें।’ इससे पहले सुबह हेमा मालिनी ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें धर्मेंद्र के साथ उनकी कुछ पुरानी तस्वीर थी।

Read More-बेटे के साथ ‘हुस्न है सुहाना’ गाने गोविंदा ने किया इतना जबरदस्त डांस, देखकर झूम उठे धर्मेंद्र