बेटे के साथ ‘हुस्न है सुहाना’ गाने गोविंदा ने किया इतना जबरदस्त डांस, देखकर झूम उठे धर्मेंद्र

गोविंदा को अपने बेटे यश के साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया है इस दौरान गोविंदा ने अपने बेटे के साथ इतना जबरदस्त डांस किया है जिसे देखकर धर्मेंद्र भी खुद को रोक नहीं पाए हैं।

100
Govinda

Govinda Dance Video: डांस के मामले में कोई भी गोविंद को हरा नहीं सकता है गोविंदा का डांस देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है। गोविंदा हिंदी सिनेमा में हीरो नंबर वन के नाम से जाने जाते हैं। गोविंदा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में की है जिसमें एक से बढ़कर एक गानों पर डांस परफॉर्मेंस दी है। हाल ही में गोविंदा को अपने बेटे यश के साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया है इस दौरान गोविंदा ने अपने बेटे के साथ इतना जबरदस्त डांस किया है जिसे देखकर धर्मेंद्र भी खुद को रोक नहीं पाए हैं।

बेटे के साथ गोविंदा ने किया डांस

इंडियन आइडल के मंच पर गोविंदा ने अपने बेटे यश के साथ इतना जबरदस्त डांस किया है जिसे देखकर हर कोई खुश हो गया है। अभी हाल ही में गोविंदा अपनी पत्नी और बेटे के साथ इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे। यूं तो गोविंदा फैमिली के सिंगिंग शो में बताओ मेहमान पहुंचे थे लेकिन जहां गोविंद पहुंचे और डांस ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। गोविंदा ने अपने बेटे यश के साथ मिलकर ‘गोरिया चुरा ना मेरा जिया’ पर जबरदस्त डांस किया है। बाप बेटे को डांस करता देख सुनीता भी काफी खुश नजर आई। इस एपीसोड में गोविंदा के डांस को धर्मेंद्र ,जज विशाल डडलानी ,नेहा कक्कड़ ने भी एंजॉय किया है।

भांजी की शादी में पहुंचे थे गोविंदा

गोविंद अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अभी हाल ही में गोविंदा अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे। जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रहा था। अनबन के बीच गोविंद अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल होने पहुंचे।

Read More-‘उसे मजा आता है…’, राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने ही एक्ट्रेस का उड़ाया मजाक, बताया तमाशेवाली