‘पाजी कॉपीराइट लगाओ…’ हर्षल पटेल के सेलिब्रेशन पर चहल ने एलन मस्क से की मजेदार मांग

गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हर्षल पटेल की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हर्षल पटेल युजवेंद्र चहल के सिगनेचर स्टेप को कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

98
IPL

IPL 2024: युजवेंद्र चहल को भारत के खतरनाक स्पिन गेंदबाज में गिना जाता है। युजवेंद्र चहल हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं जिस कारण वह चर्चा में आ जाते हैं युजवेंद्र चहल को भारत के सबसे फनी क्रिकेटरों में भी गिना जाता है। क्योंकि युजवेंद्र चहल की मस्ती कभी नहीं रुकती है हमेशा वह मैदान हो या बाहर मस्ती करते रहते हैं। हाल ही में युजवेंद्र चहल ने पंजाब के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के साथ मजे लिए हैं जिसमें युजवेंद्र चहल ने एलन मस्क से बड़ी मांग कर दी है।

चहल ने शेयर किया पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हर्षल पटेल की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हर्षल पटेल युजवेंद्र चहल के सिगनेचर स्टेप को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान हर्षल पटेल युजवेंद्र चहल की तरह विकेट लेने के बाद जश्न मना रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें युजवेंद्र चहल ने एक्स के मालिक एलन मस्क को भी टैग किया है। चहल ने लिखा “प्रिय एलन मस्क पाजी, हर्षल भाई पर कॉपीराइट लगाना है।”

चहल को वर्ल्ड कप में मिला मौका

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। लेकिन आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करने के कारण बीसीसीआई ने युजवेंद्र चहल को आगामी t20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में शामिल कर लिया है। युजवेंद्र चहल t20 विश्व कप 2024 में भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे इससे पहले युजवेंद्र चहल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं।

Read More-हार्दिक की जगह पर इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए था उप-कप्तान? BCCI के फैसले पर इरफान पठान ने उठाए सवाल