हार्दिक की जगह पर इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए था उप-कप्तान? BCCI के फैसले पर इरफान पठान ने उठाए सवाल

हार्दिक पांड्या को उप कप्तान बनाए जाने के बाद बीसीसीआई के फैसले पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठानों में नाराजगी है और इस खिलाड़ी को उप कप्तान बनाने की बात कही है।

92
Hardik and rohit

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम का चयन t20 विश्व कप 2024 के लिए हो चुका है। T20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है तो वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सिलेक्टर्स ने हार्दिक पांड्या को उप कप्तान की जिम्मेदारी की है। आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या को उप कप्तान बनाए जाने के बाद बीसीसीआई के फैसले पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठानों में नाराजगी है और इस खिलाड़ी को उप कप्तान बनाने की बात कही है।

इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए उप कप्तान

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के ब्राडकास्ट चैनल का हिस्सा बने थे। जहां पर इरफान पठान ने बयान देते हुए कहा है कि हार्दिक पांड्या की जगह पर भारतीय क्रिकेट टीम का उप कप्तान जसप्रीत बुमराह को बनाना चाहिए था। उप कप्तान के तौर पर जसप्रीत बुमराह हार्दिक पांड्या से अच्छा विकल्प साबित हो सकते थे। चोटिल होना एक अलग पक्ष है लेकिन एक खिलाड़ी को ज्यादा तरहीज देने से टीम का माहौल बिगड़ता है।

मुंबई के कप्तानी कर रहे पांड्या

इस बार आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा की जगह पर मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 10 मैच आईपीएल 2024 के खेल हैं जिसमें मुंबई को सिर्फ तीन मैच में ही जीत मिली है और साथ मैचों में मुंबई को हार देखनी पड़ी है।

Read More-‘तुम ना मिली होती तो…’ अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर पति विराट कोहली ने लिखा प्यारा सा नोट