69 साल की उम्र में इस फेमस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमे में इंडस्ट्री

अभी तक पता नहीं चल पाया है और ना ही उनके अंतिम संस्कार के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। उमा का 3 दशक लंबा एक सफल करियर रहा है उमा ने दशक में एक से बढ़कर एक गाने गाये हैं।

116
Uma Ramanan Death

Uma Ramanan Death: फेमस तमिल सिंगर उमा रामनन ने 69 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। फेमस सिंगर की निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। हालांकि उनकी मौत किस वजह से हुई अभी तक पता नहीं चल पाया है और ना ही उनके अंतिम संस्कार के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। उमा का 3 दशक लंबा एक सफल करियर रहा है उमा ने दशक में एक से बढ़कर एक गाने गाये हैं।

69 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

अपनी सुरीली आवाज के जादू से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना चुकी फेमस तमिल सिंगर उमा रामनन का निधन बुधवार 1 मई को हो गया। उमा के निधन की खबर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। तमाम कलाकार और फैंस सिंगर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उमा के परिवार में उनके पति एबी रामनन और उनका बेटा विग्नेश रामनन है।

ऐसी बनी उमा और एवी की जोड़ी

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1977 में फिल्म श्री कृष्ण लीला के लिए एसवी वेंकटरमन द्वारा कंपोज सॉन्ग ‘मोहनन कन्नन मुरली’ से शुरू किया था। उमा की विजय लक्ष्मी के अंदर शास्त्रीय संगीत में ट्रेनिंग लेने के बाद उनकी मुलाकात एवी रामानन के साथ हुई। उस समय एवी रामानन अपने स्टेज शो और संगीत कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए एक टैलेंटेड सिंगर की तलाश कर रहे थे। तभी उनकी मुलाकात उमा से हो गई।उसके बाद एवी रामानन और उमा की शादी हो गई।

Read More-‘तुम ना मिली होती तो…’ अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर पति विराट कोहली ने लिखा प्यारा सा नोट