बृजभूषण शरण सिंह का कटा टिकट? कैसरगंज सीट से BJP ने इसे दिया टिकट!

नामांकन से पहले रघुकुल विद्यापीठ में सभा का आयोजन होगा। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह गृहमंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने कैसरगंज के सांसद को फोन भी किया है।

45
BrijBhushanSharanSingh

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की केसरगंज सीट पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है कि इस सीट पर कौन चुनाव लड़ेगा अभी तक बीजेपी ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। हालांकि सूत्रों का दावा है कि बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट गया है और बीजेपी किसी और को प्रत्याशी बन सकती है जो शुक्रवार को नामांकन करेंगे। नामांकन से पहले रघुकुल विद्यापीठ में सभा का आयोजन होगा। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह गृहमंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने कैसरगंज के सांसद को फोन भी किया है।

बेटे को दिया जा सकता है टिकट

दावा किया जा रहा है कि कैसरगंज सीट से बृजभूषण को बड़ा झटका लग सकता है। उनके बेटे कारण सिंह को भाजपा प्रत्याशी बन सकती है। दावा है कि पार्टी पहले बृजभूषण के बड़े बेटे प्रतीक भूषण को संसद का चुनाव लड़ना चाहती थी लेकिन बृजभूषण ने कहा कि मेरी जगह करण भूषण को चुनाव लड़ाया जाए। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार सुबह गृहमंत्री अमित शाह का बृजभूषण सिंह के पास फोन आया इसके बाद भाजपा नेता ने अमित शाह का आदेश स्वीकार कर लिया।

विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं बृजभूषण सिंह

सूत्रों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि बड़े बेटे प्रतीक सिंह को टिकट देने के बाद हाई कमान ने बृजभूषण को गोंडा से विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही। लेकिन बृजभूषण शरण सिंह ने मना कर दिया और कहा मैं विधायकी नहीं लडूंगा करण को टिकट दे दिया जाए। दावा किया जा रहा था कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बृजभूषण शरण सिंह को टिकट देने की बात कही थी।

Read More-बाइक चलाकर चुनावी सभा में पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, वीडियो वायरल