घोसी उपचुनाव के नतीजे से पहले राजभर ने दिया बड़ा बयान, कहा-‘सपाई सब पंडाल छोड़कर भाग जाएंगे’

इसी बीच ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा बहुत जल्द मैदान छोड़कर भाग जाएगी।

255
Om Prakash Rajbhar

Ghosi By Election: घोसी उपचुनाव के लिए वोटिंग तो हो चुकी है लेकिन अभी नतीजा सामने आने बाकी है। बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान और सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह में से कौन जीतेगा इसको लेकर लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं। 8 सितंबर को उपचुनाव के नतीजे का ऐलान कर दिया जाएगा। अब इसी बीच ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा बहुत जल्द मैदान छोड़कर भाग जाएगी।

ओमप्रकाश राजभर ने दारा सिंह का किया समर्थन

आपको बता दे ओमप्रकाश राजभर ने दारा सिंह के समर्थन में घोसी में रात-रात भर प्रचार- प्रसार किया है और घर- घर जाकर उन्होंने वोट भी मांगा है इतना ही नहीं उन्होंने दारा सिंह को जिताने की अपील भी की है। उन्होंने कहा कि जब मतगणना केंद्र पर वोटों की गिनती होती तो सारे सपा के कार्यकर्ता 11 बजते ही पंडाल छोड़ -छोड़ कर भाग जाएंगे। सपा के तमाम बड़े नेता यहां पर अपने प्रत्याशी की जमानत बचाने के लिए घूम रहे हैं सपा को पता है कि उसकी हालत खराब है।”

गांव -गांव घूमे है शिवपाल यादव

इतना ही नहीं ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर करारा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा की हालत खराब है इसीलिए प्रोफेसर रामगोपाल यादव से लेकर शिवपाल यादव गांव- गांव घूमे है। इतना ही नहीं अखिलेश यादव भी यहां पर प्रचार करने आए थे। जबकि अखिलेश यादव कभी भी उपचुनाव में प्रचार नहीं करते हैं। सपा को बस मुस्लिम बहुल इलाकों में ही बढ़त मिलेगी इसके अलावा ऐसा कोई गांव नहीं जहां सपा को वोट मिल पाएगा।

Read More-Delhi Metro में दो औरतों के बीच कोई जमकर हाथापाई, महिला सिपाही को करना पड़ा बीच बचाव