विपक्षी की बैठक में लालू ने दी राहुल को बड़ी नसीहत, कहा-‘शादी कर लो, दाढ़ी मत बढ़ाओ..’

राष्ट्रीय मुद्दों पर बातचीत के बीच लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी के साथ हंसी ठिठोली भी कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को शादी करने की नसीहत तक दे डाली।

589
Rahul Gandhi and Lalu Prasad

Rahul Gandhi Marriage: पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक 15 से ज्यादा दिनों के 30 नेता शामिल हुए। अब अगली बैठक 10 से 12 जुलाई में शिमला में होने जा रही है। वही आज की बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर लालू प्रसाद यादव भी शामिल हुए हैं। राष्ट्रीय मुद्दों पर बातचीत के बीच लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी के साथ हंसी ठिठोली भी कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को शादी करने की नसीहत तक दे डाली।

लालू ने दी राहुल को शादी करने की नसीहत

लालू प्रसाद ने अडाणी मामले को लोकसभा में राहुल गांधी के उठाए जाने का हवाला देते हुए कहा आपने लोकसभा में अच्छा काम किया है। इसी के साथ उन्होंने राहुल गांधी की दाढ़ी की ओर इशारा करते हुए कहा आप घूमने लगे तो दाढ़ी बड़ा लिए इससे नीचे मत ले जाइए । आप हमारी सलाह नहीं माने, विवाह नहीं किए। अभी समय नहीं बीता है आप शादी करिए हम लोग बरात ही चलें। आपकी मम्मी बोलती थी कि हमारी बात नहीं मानता है शादी करवाई है आप शादी कर लीजिए।

राहुल की तारीफ में काढ़े कसीदे

वही मीटिंग खत्म होने के बाद लालू प्रसाद ने पत्रकारों से बातचीत की इस दौरान उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का भी जिक्र किया है। प्रसाद ने राहुल गांधी की तारीफ में कसीदे काढ़े हैं। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा यह विचारधारा की लड़ाई है हम एक साथ खड़े हैं।

Read More-‘जो एक- दूसरे को देखना नहीं पसंद करते थे वो आज…’विपक्ष की बैठक पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना