आजम खान को लेकर हो रही सियासत के बीच कूदें केशव प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव पर किया पलटवार

सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने सपा अध्यक्ष के आरोपो पर पलटवार किया है। केशव प्रसाद ने कहा कि अगर विपक्ष को लगता है कि भ्रष्टाचार करने के बाद उन पर कार्रवाई नहीं होगी तो उन्हें ऐसा गलत लगता है।

192
keshav prasad maurya

Azam Khan IT Reid Update: समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान के ठिकानों पर आज इनकम टैक्स ने छापेमारी की है जिसके बाद यूपी की सियासत में फिर से भूचाल आ गया है। सपा नेता अखिलेश यादव ने जुबानी केंद्र सरकार पर हमला बोला है तो वहीं अब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने सपा अध्यक्ष के आरोपो पर पलटवार किया है। केशव प्रसाद ने कहा कि अगर विपक्ष को लगता है कि भ्रष्टाचार करने के बाद उन पर कार्रवाई नहीं होगी तो उन्हें ऐसा गलत लगता है।

आईटी विभाग को छापा मारने का पूरा अधिकार: केशव मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि,”अगर वे समझते हैं कि विपक्ष के लोग भ्रष्टाचार कर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तो ऐसा नहीं है, अगर सरकार को सूचना मिलेगी तो आईटी विभाग को छापा मारने का अधिकार है। अगर कोई संस्था अपनी जांच कर रही हो उस बीच किसी राजनेता का बयान, बाधा, अड़चन और माहौल खराब करने का प्रयास नहीं करना चाहिए।” दरअसल आपको बता दे अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “सरकार जितनी कमजोर होगी उतना ही विपक्ष पर छापे बढ़ते जाएंगे।”

अली जौहर ट्रस्ट में टैक्स चोरी के सिरसिले में हुई छापेमारी

दरअसल आपको बता दें यह छापेमारी मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट में टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई है। आयकर विभाग की टीम आज सुबह से सपा नेता आज़म खान के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। गाजियाबाद, लखनऊ, सहारनपुर ,रामपुर, और मेरठ के अलावा कई राज्य में भी छापेमारी की जा रही है। केंद्रीय सुरक्षा बल फोर्स भी तैनात कर दिया गया है।

Read More-भरतपुर में हुई बस और ट्रक के बीच भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों ने गवाई जान