गुरु – शुक्र का होने जा रहा महामिलन, इन 3 राशि वालों को होगा बंपर फायदा

वृष राशि में गुरु और शुक्र का मिलन होगा। क्योंकि 1 में को गुरु इस राशि में गोचर कर चुके हैं। शुक्र और गुरु का महा मिलन इन तीन राशि वालों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा।

43
Guru Shukra Yuti

Guru Shukra Yuti: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि बदलते हैं। कोई ग्रह दो दिन का समय लेता है तो कोई साल भर का समय लेता है। 19 मई को शुक्र वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। इसके बाद वृष राशि में गुरु और शुक्र का मिलन होगा। क्योंकि 1 में को गुरु इस राशि में गोचर कर चुके हैं। शुक्र और गुरु का महा मिलन इन तीन राशि वालों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा।

मिथुन राशि

पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी और माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा। नौकरी पैसा लोगों का प्रमोशन हो सकता है और इनकम में भी बढ़ोतरी हो सकती है। पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी। नई डील्स फाइनल हो सकती है। व्यापारियों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहेगा। अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो आपको वापस मिल जाएगा।

मेष राशि

आपको संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति में स्थिरता आएगी और खर्च भी कम होंगे। गुरु और शुक्र का महा मिलन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है। नौकरी कर रहे लोगों के काम को देखते हुए पदोन्नति हो सकती है साथ ही सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है। आपको संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क राशि

करियर के लिए समय अनुकूल है अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो आपको वापस मिल जाएगा। जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनके लिए रिश्ता आ सकता है। अगर कोई बीमारी आपको परेशान कर रही है तो उसे बहुत जल्द आपको छुटकारा मिलेगा। कर्क राशि के लोगों को आने वाले दिनों में बंपर फायदा होगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-100 साल बाद अक्षय तृतीया पर बन रहा ‘गजकेसरी योग’, इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ4