‘कोई खुश नहीं है…’, अस्पताल से डिस्चार्ज हुई भारती सिंह,घर लौटी कॉमेडियन

भारती सिंह को कुछ पेट में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर जांच के दौरान पता चला की कॉमेडियन के गॉलब्लैडर में स्टोन है इस स्टोन की वजह से उन्हें इंफेक्शन हो गया था जिसकी वजह से दर्द हो रहा था।

111
Bharti Singh

Bharti Singh: फेमस कॉमेडियन भारती सिंह कि अभी हाल ही में तबीयत खराब हो गई थी जिसकी वजह से काफी परेशान थे। कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल से घर लौट आई है उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में अपने अस्पताल से डिस्चार्ज होने और घर लौटने के बारे में बताया है। भारती सिंह को कुछ पेट में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर जांच के दौरान पता चला की कॉमेडियन के गॉलब्लैडर में स्टोन है इस स्टोन की वजह से उन्हें इंफेक्शन हो गया था जिसकी वजह से दर्द हो रहा था।

अस्पताल से घर लौटी भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया कि, में घर आई हूं कोई खुशी की लहर नहीं है,किसी में। मूड ऑफ सा लग रहा है। सब लोग ऐसे चुपचाप से हैं।” पहले भारती सिंह इस वीडियो में बताती हुई नजर आ रही है कि,”मैं आज डिस्चार्ज हो गई हूं लेकिन मैं जल्दी वापस आ रही हूं ऑपरेशन के लिए। मैं बहुत खुश हूं कि अपने बच्चों के पास वापस जा रही हूं। थोड़ा इंफेक्शन था जो स्टोन ने कर दिया था आसपास गॉलब्लैडर की वाॅल में तो वह इन्फेक्शन सब ठीक हो गया है मैं घर वापस जा रही हूं। आगे उन्होंने बताया कि मेरा डांस दीवाने का शूट है। मैं शूट करूंगी और फिर वापस एडमिट होगी मेरा ऑपरेशन होगा भारती ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहा अब वह ठीक है और उन्हें दर्द नहीं है। किसी भी बीमारी के लिए अपना विल पावर होना चाहिए। मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगी।”

लोगों से भारती सिंह ने की अपील

आगे भारती सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, “जब भी ऐसा दर्द हो प्लीज टेस्ट करवाओ। उसके साथ ही भारती ने लोगों से कहा कि प्लीज सब लोग अपने हेल्थ इंश्योरेंस भी करवाएं। पता नहीं कब मुसीबत आ जाती है लेकिन यह हेल्थ इंश्योरेंस उस समय बहुत काम आता है। मेरा इस अस्पताल से जाने का मन नहीं कर रहा है यहां बहुत अच्छी सिस्टर्स हैं। हर हॉस्पिटल में अगर ऐसी सिस्टर्स हो तो मरीज अच्छे से रहे।”

Read More-हाथों में कलीरे,बालों में गजरा घूंघट ओढ़ ‘दुल्हन’ बनी सुष्मिता सेन! सामने आई खूबसूरत तस्वीरें