100 साल बाद अक्षय तृतीया पर बन रहा ‘गजकेसरी योग’, इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ4

इस खास दिन देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि में विराजमान रहेंगे और इस दिन वृषभ राशि में चंद्रमा भी रहेंगे जिसकी वजह से गजकेसरी योग का निर्माण होगा जो कुछ राजकीय जातकों के लिए लाभकारी है।

153
Akshaya Tritiya

Akshaya Tritiya: हिंदू धर्म में अक्षय तृतीया को बहुत ही खास त्योहार माना जाता है। वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि के दिन अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाता है। इस बार अक्षय तृतीया 10 मई के दिन पड़ रही है। 100 साल बाद अक्षय तृतीया पर बहुत ही शुभ योग बन रहा है। इस खास दिन देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि में विराजमान रहेंगे और इस दिन वृषभ राशि में चंद्रमा भी रहेंगे जिसकी वजह से गजकेसरी योग का निर्माण होगा जो कुछ राजकीय जातकों के लिए लाभकारी है।

मिथुन राशि

अक्षय तृतीया का दिन मिथुन राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। नौकरी कर रहे लोगों का स्थान परिवर्तन हो सकता है। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। पैतृक संपत्ति से अचानक धन लाभ होने की संभावना है। आपके माता-पिता आपके कार्य से बहुत प्रसन्न होंगे।

वृषभ राशि

इस दिन वृषभ राशि वालों को बहुत ही तगड़ा लाभ हो सकता है। गजकेसरी योग इस राशि के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। किसी दिन गुरु और चंद्र की युद्ध से इस राशि के जातक के सभी काम पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि वालों के लिए गजकेसरी योग बहुत शुभ रहेगा। सभी कार्य में सफलता हासिल करेंगे जीवन खुशहाल बनेगा। जो लोग इस समय सोना चांदी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं उनके लिए यह समय बहुत अच्छा है। अक्षय तृतीया के दिन आपको अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Rahu Gochar: अक्टूबर तक ये 3 राशि वाले काटेंगे मौज, राहु खोलेंगे तरक्की के रास्ते