दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने BJP पर लगाया हमला करने का आरोप, कहा- ‘मैं ऐसी चीजों पर डरने वाली नहीं हूं…’

शनिवार को बीजेपी पर बहुत बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्याग्रह स्थल पर कुछ लोग उन पर हमला करने के लिए आए थे लेकिन हम किसी भी कीमत पर डरने वाले नहीं है अपना अनशन जारी रखेंगे।

38
Delhi News

Delhi News: 21 जून से दिल्ली की जल मंत्री आतिशी हरियाणा सरकार से दिल्ली वालों को उनके हक का पानी दिलाने की मांग करने के लिए अनशन पर बैठी हैं। इसी बीच उन्होंने आज शनिवार को बीजेपी पर बहुत बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्याग्रह स्थल पर कुछ लोग उन पर हमला करने के लिए आए थे लेकिन हम किसी भी कीमत पर डरने वाले नहीं है अपना अनशन जारी रखेंगे।

आतिशी ने शेयर किया वीडियो

दिल्ली के जल मंत्री हाथी ने आज शनिवार को एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि,”दिल्ली में पानी की बहुत कमी है। 28 लाख लोगों को दिल्ली में पानी नहीं मिल रहा है। 28 लाख लोगों को पानी दिलाने के लिए अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हू।आज मेरे अनशन स्थल पर कुछ लोग हल्ला करने और मुझपर हमला करने के लिए आए। लेकिन मैं भारतीय जनता पार्टी को यह बताना चाहता हूं कि मैं गांधी जी के सिखाए गए सत्याग्रह के रास्ते पर चल रही हूं। गांधी जी के सिखाए गए अनशन के रास्ते पर चल रहा हूं। मैं ऐसी चीजों पर डरने वाली नहीं हूं और सत्याग्रह रोकने वाली नहीं हूं। जब तक दिल्ली वालों को उनके हक का पानी नहीं मिलेगा तब तक यह अनशन जारी रहेगा।”

अनशन पर क्या बोली बीजेपी

वही दिल्ली में चल रहे अनशन पर बीजेपी के प्रेसिडेंट वीरेंद्र सचदेवा ने अपना बयान देते हुए कहा है कि केजरीवाल ने दिल्ली को नया मॉडल दिया है ‘अनशन मॉडल’ जल की चोरी और भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए अब अनशन का दिखावा किया जा रहा है। जिसमें अनशन करने वाले अपने हिसाब से जीवन जीते हैं और फोटो खिंचवाने के के समय सत्याग्रही बन जाते हैं। आम आदमी पार्टी का पूरा सरकारी तंत्र जेल में बेल के खेल में लगा है।’

Read More-ऑपरेशन थिएटर में डिलीवरी के वक्त सुरीली आवाज में भजन गाती रही महिला, इमोशनल कर देगा वीडियो