कंफर्म! पाकिस्तान में हुई होगा चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का टूर्नामेंट, कराची में मुकाबला खेलेगी टीम इंडिया?

विश्व कप 2024 के बाद अगले साल आईसीसी ने एक और इवेंट रखा है यह इवेंट पाकिस्तान में होने वाला है। पाकिस्तान में ही चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का इवेंट रखा गया है।

111
Ind vs Pak

Champions trophy 2025: अमेरिका और वेस्टइंडीज को आईसीसी ने t20 विश्व कप 2024 की मेजबानी दी है। दुनिया के कई क्रिकेट टीम इस समय अमेरिका और वेस्टइंडीज में t20 विश्व कप 2024 का टूर्नामेंट खेल रही है लेकिन आपको बता दे t20 विश्व कप 2024 के बाद अगले साल आईसीसी ने एक और इवेंट रखा है यह इवेंट पाकिस्तान में होने वाला है। पाकिस्तान में ही चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का इवेंट रखा गया है।

पाकिस्तान में ही होगा चैंपियंस ट्रॉफी का टूर्नामेंट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए शेड्यूल तैयार किया गया था जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह शेड्यूल आईसीसी को दिया था। आईसीसी की तरफ से इस शेड्यूल को मंजूरी मिल गई है जिस कारण अगले साल पाकिस्तान में कई क्रिकेट टीम में देखने को मिल सकती हैं। पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का टूर्नामेंट शुरू होगा।

भारत के खेलने पर बना सस्पेंस

लेकिन शेड्यूल को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि इस शेड्यूल के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का मुकाबला 9 मार्च को कराची के गद्दाफी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन सीमा पर चल रहा है तनाव के कारण भारतीय टीम का पाकिस्तान खेलने जाने पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था।

Read More-दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे Ms Dhoni, वायरल हो रहा माही का वीडियो