दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे Ms Dhoni, वायरल हो रहा माही का वीडियो

इस समय सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी किसी का बर्थडे सेलिब्रेट करने बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

98
viral video

Ms Dhoni: t20 विश्व कप 2024 के टूर्नामेंट से पहले भारत में आईपीएल 2024 का टूर्नामेंट खेला गया है। आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं। क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आए थे। आपको बता दे कि इस समय सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी किसी का बर्थडे सेलिब्रेट करने बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

धोनी ने मनाया है दोस्त का जन्मदिन

सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक बर्थडे सेलिब्रेशन में देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे थे। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी अपने बर्थडे वालों के साथ दोस्त को हैप्पी बर्थडे कहते दिख रहे हैं।

2024 में छोड़ी सीएसके की कप्तानी

महेंद्र सिंह धोनी ने काफी लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की है महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल के इतिहास का सबसे सफल कप्तान माना जाता है क्योंकि पांच बार महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का चैंपियन बना चुके हैं लेकिन आईपीएल 2024 टूर्नामेंट से पहले चेन्नई की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर दिया था। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने ऋतुराज गायकवाड को चेन्नई का कप्तान बना दिया।

Read More-बाबर आजम को कैसे मिली 2 करोड़ की कार? पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार ने उठाए गंभीर सवाल