भाषण के दौरान पूर्व सीएम की सुरक्षा में सेंध,माइक छीनने का प्रयास

इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो पर वायरल हो गया। इस वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) मंच पर भाषण दे रहे थे तभी एक युवक ने उनकी माइक छीनने की कोशिश की।

41
Shivraj Singh Chauhan

Lok Sabha Election 2024: इस समय मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी जोरों से प्रचार प्रसार चल रहा है। वहीं भाजपा प्रत्याशी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो पर वायरल हो गया। इस वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) मंच पर भाषण दे रहे थे तभी एक युवक ने उनकी माइक छीनने की कोशिश की।

शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में सेंध

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक मंच पर पूर्व सीएम का माइक छीनने की कोशिश कर रहा है। इससे पहले वह कामयाब होता तभी सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान यह कहते हैं हुए सुनाई देते हैं कि कोई बात नहीं। हालांकि इस मामले पर किसी ने भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आपको बता दें शिवराज सिंह चौहान विदिशा से चुनाव लड़ रहे हैं उन्हें भाजपा ने टिकट दिया है। वही इस मामले पर पुलिस ने कहा उन्हें भी सोशल मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में पता चला विदिशा के माधव नगर इलाके में हुई इस घटना के बारे में हम जानकारी जुटा रहे हैं।

कांग्रेस को लेकर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला और कहा, पहले जब चुनाव आते थे कांग्रेस के नेता अपने क्षेत्र में जगह-जगह शिलान्यास करते थे लेकिन चुनाव जीतने के बाद सब भूल जाते थे। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए क्षेत्र में विकास कराया।

Read More-कांग्रेस के इस नेता ने की वापसी, कहा- ‘मैं कभी भी यहां से दूर नहीं रहा…’