Video: ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’, चुनाव से पहले जारी हुआ BJP का थीम साॅन्ग

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसकी लांचिंग का ऐलान करते हुए कहा यह थीम उन्हीं लोगों के बीच से ही मिली है और बीजेपी ने जनता की इस भावना को अपनाया है।

160
BJP

BJP Theme Song: लोकसभा चुनाव को लेकर अब कुछ ही समय बचा है जिसको लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारीयों में लगी हुई है। अब इसी बीच बीजेपी ने आज गुरुवार को चुनावी अभियान के लिए थीम साॅन्ग जारी कर दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसकी लांचिंग का ऐलान करते हुए कहा यह थीम उन्हीं लोगों के बीच से ही मिली है और बीजेपी ने जनता की इस भावना को अपनाया है।

जेपी नड्डा ने जारी किया थीम साॅन्ग

इस जीत की शुरुआत में कहा गया है कि,’हम सपने नहीं हकीकत बुनते हैं,तभी तो सब मोदी को चुनते हैं।’ जेपी नड्डा ने इसकी लांचिंग का ऐलान करते हुए कहा,’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम सबके सामने बहुत ही जरूरी लक्ष्य रखा है और वह “सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत” है । इस सपने को साकार करने का सामर्थ दुनिया ने देखा है और लोहा भी माना है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत बनकर रहेंगे।’

नए मतदाताओं से मुखातिब हुए पीएम मोदी

पीएम मोदी के नव मतदाता सम्मेलन हुआ था। जिसमें पीएम मोदी ने मतदाताओं से मुखाते हुए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, “मेरे जीवन में इतने सारे युवाओं के साथ संवाद करने का यह पहला अवसर है और शायद दुनिया के किसी भी राजनेता के लिए भी यह पहला अवसर है। 18 से 25 वर्ष की आयु ऐसी होती है जब किसी का भी जीवन बहुत से बदलावों का साक्षी बनता है। इन्हें बदलावों के बीच आप सभी को एक और जिम्मेदारी साथ-साथ निभाई है। यह जिम्मेदारी दुनिया के सबसे बड़ी डेमोक्रेसी में भागीदारी की है।”

Read More-पश्चिम बंगाल की सीएम का हुआ कार एक्सीडेंट, हादसे में घायल हुई ममता बनर्जी