ACP के बेटे को उतारा मौत के घाट, नहर में फेंका शव

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है पूछताछ की जा रही है। बेटे की मौत से घर में मातम पसर गया।

109
Delhi Police ACP Son Murder

Delhi Police ACP Son Murder: दोस्तों के साथ शादी में गए ACP के बेटे को बेरहमीज के साथ मौत के घाट उतार दिया गया। हत्यारे ने एसीपी के बेटे को करने के बाद उसकी लाश को दूर कहीं नहर में फेंक दिया। दिल्ली में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है पूछताछ की जा रही है। बेटे की मौत से घर में मातम पसर गया।

आखरी बार बेटे की लाश देखना चाहते हैं परिजन

एसीपी के बेटे का नाम लक्ष्य चौहान है। जिसकी उम्र 26 साल की है उसे मौत के घाट उतार दिया गया। बेटे की मौत की खबर सुनते ही लक्ष्य के परिजनों में मातम पसर गया है। वो लोग बेटे का आखिरी बार चेहरा देखना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि लक्ष्य चौहान अपने दोस्तों के साथ एक शादी की पार्टी में गया था। वह शादी में जाने के लिए कह कर गया था लेकिन घर वापस लौट कर नहीं आया।यह शादी हरियाणा के रोहतक में थी।

एसीपी के पद पर तैनात हैं लक्ष्य के पिता

मृतक लक्ष्य चौहान के पिता दिल्ली पुलिस के आउटर नॉर्थ जिले के स्पेशल स्टॉफ में एसीपी के पद पर तैनात हैं। लक्ष्य चौहान की बॉडी की तलाश जारी है। हत्या करने के बाद उसे नहर में कहीं फेंक दिया गया है। लक्ष्य की बॉडी अब तक नहीं मिली है उसकी तलाश चल रही है। वहीं पुलिस जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसको क्यों मारा गया?

Read More-Ind vs Eng: भारत-इंग्लैंड के पहले टेस्ट के 20 ओवरों में ही अंपायर्स ने बदली गेंद, हैरान कर देगी वजह