शादी के बाद Parineeti Chopra ने किया बड़ा ऐलान, एक्ट्रेस के फैसले ने बॉलीवुड में मचाई सनसनी!

परिणीति चोपड़ा के इस फैसले ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है इसी के जरिए उन्होंने बहुत ही हैरान कर देने वाला फैसला लिया है।

200
Parineeti And Raghav

Parineeti Chopra Big Decision: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है। परिणीति चोपड़ा ने अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की है। राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति चोपड़ा ने एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है परिणीति चोपड़ा के इस फैसले ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है इसी के जरिए उन्होंने बहुत ही हैरान कर देने वाला फैसला लिया है।

परिणीति चोपड़ा ने लिया हैरान कर देने वाला फैसला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसी दौरान परिणीति चोपड़ा ने एक ऐसा ऐलान कर दिया जो सभी को हैरान कर रहा है। परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वह अब सिंगिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। परिणीति ने कहा, ‘म्यूजिक मेरा हमेशा से ही एक हैप्पी प्लेस रहा है। मैंने कई साल से म्यूजिशियन को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा है। अब मैं भी इस दुनिया का हिस्सा बनने जा रही हूं। खुद को बहुत लकी मानती हूं कि अपनी लाइफ में एक और नया चैप्टर शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।’परिणीति चोपड़ा अपना सिंगिंग टैलेंट कई बार दिखा चुकी हैं। अपनी शादी का जो वीडियो शेयर किया है उसे वीडियो के बैकग्राउंड में परिणीति चोपड़ा की आवाज परिणीति की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा का वर्क फ्रंट

इससे पहले भी एक्ट्रेस को कई मौकों पर गुनगुनाते हुए देखा जा चुका है। परिणीति चोपड़ा आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आई थी। परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी।

Read More-Video: ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’, चुनाव से पहले जारी हुआ BJP का थीम साॅन्ग