Ind vs Eng: भारत-इंग्लैंड के पहले टेस्ट के 20 ओवरों में ही अंपायर्स ने बदली गेंद, हैरान कर देगी वजह

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच के मैच 20 ओवरों में ही अंपायर्स को गेंद बदलनी पड़ी है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

227
Ind vs Eng

Ind vs Eng 1st Test: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्ट मैच हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो चुका है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। लेकिन भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच के मैच 20 ओवरों में ही अंपायर्स को गेंद बदलनी पड़ी है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

अंपायर्स ने बदली गेंद

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच के 20 ओवर में ही अंपायर ने दूसरी गेंद का प्रयोग किया है। क्योंकि लगातार बल्लेबाजी के कारण गेंद के आकार में बदलाव आ गया था। जिसके बाद अंपायर्स ने गेंद का हूप टेस्ट किया। जिससे में अंपायर्स को लगाकर गेंद का आकार बदल गया है। इसके बाद अंपायर्स ने गेंद को बदल दिया।

भारत के स्पिन जाल में फंसी इंग्लैंड टीम

इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरी है। इसका फायदा भी टीम इंडिया को मिला है क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों स्पिन गेंदबाजों ने 125 रनों के स्कोर पर इंग्लैंड के टॉप 5 बल्लेबाजों को पावेलन भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम की तरफ से दो विकेट रवींद्र जडेजा और दो विकेट रविचंद्रन अश्विन ने लिए हैं तो वही एक विकेट अक्षर पटेल को भी मिला है।

Read More-साल 2023 के बेस्ट T20 बल्लेबाज बने सूर्यकुमार यादव, दूसरी बार चुने गए क्रिकेटर ऑफ द ईयर