विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर BJP ने साधा निशाना, कहा-‘इनके पास कोई विजन नहीं है’

इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को करारा जवाब दिया और कहा कि, "विपक्षी दल निशाना साधते हुए आरोप लगाते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अधिनायक वादी है

218
BJP On I.N.D.I.A. Alliance

BJP On I.N.D.I.A Alliance: विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ ने तीसरी बैठक मुंबई में की है, जिसमें विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है‌। अब इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को करारा जवाब दिया और कहा कि, “विपक्षी दल निशाना साधते हुए आरोप लगाते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अधिनायक वादी है लेकिन विपक्षी नेताओं ने पत्रकारों के सवालों के जवाब नहीं दिए।”

बीजेपी ने दिया करारा जवाब

रवि शंकर प्रसाद ने विपक्षी नेताओं को करारा जवाब देते हुए कहा कि,”उन्होंने दावा किया कि इनकी तीसरी बैठक का नतीजा यह है कि उन्होंने राजनीतिक तौर पर लेनदेन को स्वीकार कर लिया। तीसरी बैठक में ना तो गरीबों के उत्थान की कोई रूपरेखा नजर आई और ना ही भारत के विकास का दृष्टिकोण दिखा। इनके पास कोई विजन नहीं है। लालू यादव पीएम मोदी के बारे में कैसी-कैसी बातें करते हैं विपक्षी दल भारत में विकल्प की तलाश करने निकले हैं और उनकी एक ही सोच है कि केवल और केवल पीएम मोदी को गाली देना।”

राहुल गांधी चीन प्रवक्ता हो गए हैं: रविशंकर प्रसाद

इसके अलावा रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा,’राहुल गांधी क्या चीन के प्रवक्ता हो गए हैं।” दरअसल आपको बता दे राहुल गांधी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए चीन को लेकर कहा कि मैंने लद्दाख में एक सप्ताह बिताया है। मैं पैगोंग झील पर गया जहां उसके ठीक सामने चीनी है लद्दाख के लोगों के साथ मेरी विस्तृत चर्चा हुई। वहां पर लोगों ने मुझे स्पष्ट रूप से बताया कि प्रधानमंत्री इस तथ्य के बारे में झूठ बोल रहे हैं कि चीन ने भारतीय जमीन नहीं ली। लद्दाख का एक-एक व्यक्ति जानता है कि भारत के लोगों को लद्दाख के लोगों को भारत सरकार ने धोखा दिया है।”

Read More-रक्षाबंधन पर भाई की कलाई में सीमा हैदर ने बांधी राखी, सज धज कर पाकिस्तानी भाभी ने लगाए ठुमके