रक्षाबंधन पर भाई की कलाई में सीमा हैदर ने बांधी राखी, सज धज कर पाकिस्तानी भाभी ने लगाए ठुमके

इस दौरान सीमा हैदर बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह सज धज कर ठुमके भी लगाए हैं। सीमा हैदर के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो इस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं।

190
Seema Haider Dance Video

Seema Haider Video: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियां बटोर रही है‌। सीमा हैदर लगातार भारतीय रंग में रंग रही हैं। हर त्यौहार को सीमा हैदर पूरी तरह भारतीय और हिंदू रीति रिवाज में मना रही हैं। अभी हाल ही में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया जिसमें सीमा हैदर ने भी अपने भाई के हाथों में राखी बांधी है जिसका वीडियो भी

सामने आया है। इस दौरान सीमा हैदर बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह सज धज कर ठुमके भी लगाए हैं। सीमा हैदर के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो इस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं।

वकील के हाथों में बांधी राखी

सीमा हैदर ने रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से सचिन मीणा के परिवार के साथ मनाया है। इस दौरान राखी बांधते समय सीमा हैदर ने गाना गया है कि भैया छोटी बहन को ना भुलाना। सीमा हैदर ने वकील एपी सिंह के हाथों में राखी

बांधी है। दरअसल इस दौरान सीमा हैदर ने पूरी तरह भारतीय महिला की तरह वेशभूषा धारण की है। इतना ही नहीं सीमा ने कमर पर पेटी भी बंधी हुई थी और हाथों में मेहंदी भी लगाई थी।

सीमा हैदर ने लगाई जोरदार ठुमके

रक्षाबंधन के मौके पर सीमा हैदर ने अपने पति सचिन मीणा को डांस से दीवाना बना दिया है। सीमा हैदर ने सचिन को

अपना रब बताते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। वही एक वीडियो में सीमा हैदर दिल है हिंदुस्तानी गाने पर डांस कर रही हैं और उनके पीछे सचिन भी नजर आ रहे हैं।

Read More-जेलर के बाद देश के सबसे महंगे एक्टर बने सुपरस्टार रजनीकांत, फिल्म के लिए चार्ज की इतनी रकम