भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दिया मौका

पूरे विश्व के क्रिकेट फैंस की निगाहें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबला पर होंगी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ 2 सितंबर को मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

335
ind vs pak

Ind vs Pak: पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम 2 सितंबर को होने वाले महा मुकाबला के लिए अपनी-अपनी तैयारी कर रही हैं। 2 सितंबर को एशिया कप 2023 में बहुत ही बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। पूरे विश्व के क्रिकेट फैंस की निगाहें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबला पर होंगी। आपको बता दे कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ 2 सितंबर को मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

पाकिस्तान ने किया मैच से पहले प्लेइंग 11 का ऐलान

भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को भारतीय समय अनुसार 3:00 बजे से मैच खेला जाएगा। लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। पाकिस्तान टीम ने एशिया कप 2023 के पहले मुकाबले में नेपाल के खिलाफ जिन खिलाड़ियों को मौका दिया था उन्हीं खिलाडियों को भारत के खिलाफ शामिल किया है।

एशिया कप का पहला मैच जीत चुकी है पाकिस्तान टीम

बाबर आजम के कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान एशिया कप 2023 में भारत के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलने जा रहे हैं। बल्कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच से एशिया कप का आगाज करेगी। एशिया कप 2023 के पहले मैच में पाकिस्तान टीम ने नेपाल के खिलाफ बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान में नेपाल के खिलाफ 238 रनों से बड़ी जीत हासिल की है।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग XI

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, अगहा सलमान, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ।

Read More-यूपी T20 लीग में Rinku Singh का जलवा, सुपर ओवर में लगातार छक्के लगाकर जीता मैच