दिव्या मित्तल बनी बस्ती की नई डीएम, यूपी के कई जिलों के बदले गए IAS अफसर, जाने किसको मिली कहां की कमान

यूपी की योगी सरकार ने एक साथ दर्जनों आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। जिसमें अरविंद कुमार बिजनौर के डीएम बनाए गए। वही आईएएस अफसर अक्षय त्रिपाठी को ललितपुर का डीएम बनाया गया।

202
IAS Transfer

UP IAS Transfer List: यूपी में कई जिलों के आईएएस अफसर बदले गए हैं जिसमें बस्ती से लेकर कानपुर देहात भी शामिल है। यूपी की योगी सरकार ने एक साथ दर्जनों आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। जिसमें अरविंद कुमार बिजनौर के डीएम बनाए गए। वही आईएएस अफसर अक्षय त्रिपाठी को ललितपुर का डीएम बनाया गया। अंकित अग्रवाल रामपुर के जिलाधिकारी बनाए गए।

बस्ती और कानपुर देहात के डीएम भी बदले गए

आपको बता दें कानपुर देहात का आलोक सिंह को डीएम बनाया गया। दिव्या मित्तल को बस्ती का नया जिलाधिकारी बनाया गया। दिव्या मित्तल पहले मिर्जापुर की जिम्मेदारी निभा रही थी अब उन्हें बस्ती की कमान सौंप गई है।

इन जिलों के भी बदले गए आईएएस अफसर

बस्ती और कानपुर के अलावा भी कई जिलों के आईएएस अफसर का तबादला किया गया है जिसमें प्रेम रंजन को एटा का जिला अधिकारी बनाया गया है। बिजनौर के डीएम उमेश मिश्र को कुशीनगर की कमान सौंप गई है। 2015 बैच के आईएएस अफसर महेंद्र सिंह तंवर गोरखपुर प्राधिकरण के वाइस चांसलर पद पर तैनात थे ,उन्हें संत कबीर नगर का डीएम बनाया गया।

Read More-विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर BJP ने साधा निशाना, कहा-‘इनके पास कोई विजन नहीं है’