विपक्षी दलों की चल रही बैठक के बीच Amit Shah ने किया बड़ा दावा, कहा-‘चाहे जितना एकजुट हो जाए 2024 में…’

2024 में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। उन्होंने कहा विपक्ष चाहे कुछ भी कर ले लेकिन 2024 में मोदी जी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

1154
Amit Shah

Amit Shah on Opposition Meeting: 2024 के चुनावों की रेडी तैयार करने के लिए विपक्षी दलों ने आज बिहार के पटना में बैठक बुलाई है जिसमें कई पार्टियों के नेता शामिल हुए हैं। अब इसी बीच गृहमंत्री अमित शाह का भी बड़ा बयान सामने आया है। अमित शाह ने दावा किया है कि 2024 में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। उन्होंने कहा विपक्ष चाहे कुछ भी कर ले लेकिन 2024 में मोदी जी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

अमित शाह ने किया बड़ा दावा

गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए बहुत बड़ा दावा किया है। अमित शाह ने कहा कि,”आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है। मोदी जी ने 9 साल में देश का विकास किया है।”

कश्मीर में हुई आतंकी घटनाओं का भी किया जिक्र

अमित शाह ने आगे संबोधित करते हुए कहा कि,”यूपीए के 10 साल के शासन काल में आतंकी घटनाएं होती थी हमेशा से कश्मीर में 3 परिवारों का सासन रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में नया जम्मू कश्मीर बन रहा है। आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस है इन्हीं के कारण 370 खत्म हुई थी। हम सब जानते हैं कि उनकी हत्या कर दी गई थी। आज उनकी आत्मा को शांति मिली होगी क्योंकि 5 अगस्त 2019 को मोदी जी ने धारा 370 खत्म कर दी थी।

Read More-उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, 9 लोगों ने गंवाई जान, CM ने भी जताया दुख