भारत-पाकिस्तान मैच में खेलेंगे KL Rahul? एशिया कप से पहले सामने आई बड़ी जानकारी

वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के एशिया कप 2023 के शुरुआती मुकाबले में खेलने पर संदेह बना हुआ है। इसी बीच केएल राहुल की फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

269
KL Rahu

Asia Cup 2023: बीसीसीआई ने एशिया कप 2023 को लेकर भारतीय टीम में दो खिलाड़ियों को शामिल किया है जो काफी लंबे समय से चोटिल चल रहे थे। विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की एशिया कप में वापसी हुई है। बीसीसीआई के मुख्य के अजीत अगरकर ने बताया है कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर एशिया कप के लिए पूरी तरह से फिट हैं। तो वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के एशिया कप 2023 के शुरुआती मुकाबले में खेलने पर संदेह बना हुआ है। इसी बीच केएल राहुल की फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलेंगे राहुल?

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल के दौरान चोटिल होने के बाद सीधे एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन टीम इंडिया के ऐलान के बाद अजीत अगरकर ने बहन देते हुए कहा था कि केएल राहुल अभी क्रिकेट खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है जिस कारण उन्हें एशिया कप के शुरुआती है मुकाबला को मिस करना पड़ सकता है। KL Rahul लेकिन एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कल राहुल नेट पर लगभग डेढ़ घंटे तक बल्लेबाजी करते रहे हैं। जिस कारण अरमान लगाया जा सकता है कि केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वापसी कर सकते हैं।

ऐसा रहा केएल राहुल का रिकॉर्ड

आपको बता दे कि केएल राहुल ने अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से कुल 54 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं। KL Rahul विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने वनडे क्रिकेट करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी। इसके बाद केएल राहुल ने अभी तक अपने वनडे करियर में बल्लेबाजी करते हुए 1986 रन बनाए हैं। इस दौरान केएल राहुल का औसत 45.1 का रहा है।

Read More-फिर से आया वायरस का खतरा, Asia Cup 2023 से पहले ये 2 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव!