वेस्टइंडीज दौरे पर बस में खाना मांगता दिखा Team India का ये स्टार खिलाड़ी! देखें वायरल वीडियो

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अर्शदीप सिंह के वायरस इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं।

461
IND vs WI(

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज के दौरे पर भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस समय 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेल रहे हैं। वेस्टइंडीज की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 4 रनों से जीत हासिल कर ली थी इसके बाद दूसरा T20 मैच 6 अगस्त को खेला जाएगा। इसी बीच भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अर्शदीप सिंह के वायरस इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों का वीडियो हो रहा वायरल

भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाज युज़वेंद्र चहल कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट लाइव आए थे। इस दौरान युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के साथ बस में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस वायरल वीडियो में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अर्शदीप सिंह अपनी आवाज बदल कर कहते हैं कि ‘अंकल जी हमें भूख लगी है। हमें खाना दो ना’ अर्शदीप सिंह के मजाकिया अंदाज का यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

पहले T20 में मिली थी हार

आपको बता दें कि भारतीय टीम के गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम के फैंस को निराश कर दिया। भारतीय टीम के बल्लेबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ 150 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और भारतीय टीम को इस मैच में 4 रनों से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा। जिस कारण वेस्टइंडीज टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में बढ़त बना ली है।

Read More-Hardik Pandya ने कप्तानी में की यह बड़ी गलती! टीम इंडिया ने गवाया जीता हुआ मैच