Hardik Pandya ने कप्तानी में की यह बड़ी गलती! टीम इंडिया ने गवाया जीता हुआ मैच

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 4 रन से नजदीकी हार देखनी पड़ी है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है इसका टीम इंडिया को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है।

541
ind vs wi

Ind vs Wi: कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को वर्क लोड के चलते वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दोनों मुकाबलों के बाद पांच मैचों की T20 सीरीज में भी आराम दिया गया है। जिस कारण भारतीय टीम की कप्तानी की टी 20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 4 रन से नजदीकी हार देखनी पड़ी है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है इसका टीम इंडिया को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है।

हार्दिक पांड्या ने की यह बड़ी गलती!

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में यूज़वेंद्र चहल को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया। जिसके बाद यूज़वेंद्र चहल कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले पर खरे उतरे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 ओवरों में 24 रन देकर दो विकेट चटकाए। इसी दौरान हार्दिक पांड्या ने युजवेंद्र चहल को सिर्फ तीनों बार ही देखने को दिया जबकि उनके पास एक ओवर बचा हुआ था। अगर हार्दिक पांड्या युज़वेंद्र चहल से उनकी स्पेलिंग के 4 ओवर करवाते तो शायद वेस्टइंडीज टीम 149 रनों तक नहीं पहुंच पाती।

भारत को मिली नजदीकी हार

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के पहले मैच में नजदीकी हार का सामना करना पड़ा है। क्योंकि इस मैच में वेस्टइंडीज टीम ने भारतीय टीम को जीत के लिए 150 रनों का लक्ष्य दिया। जबकि जबकि भारतीय टीम के बल्लेबाज 145 रन ही बना पाए और भारत को इस मैच में 4 रनों से हारना पड़ा।

Read More-Asia Cup 2023 से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, कप्तान ने छोड़ी वनडे टीम की कप्तानी