पाकिस्तान की एक और लड़की बनी सीमा हैदर, भारत के लड़के से रचाई शादी, Online हुआ निकाह

यह शादी ऑनलाइन करवाई गई जिसमें परिजन और रिश्तेदार भी शामिल हुए। भारत पाकिस्तान में बैठे का जीने निकाहनामा पढ़ाया। इस अनोखी शादी की चर्चा इस वक्त पूरे राजस्थान में हो रही है।

663
news

Pakistani Women: इन दिनों भारत से पाकिस्तान की सीमा हैदर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने सचिन के खातिर सारी हदें पार कर ली। अब इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि राजस्थान के जोधपुर में रहने वाले अरबाज ने पाकिस्तानी की अमीना से शादी कर ली है। यह शादी ऑनलाइन करवाई गई जिसमें परिजन और रिश्तेदार भी शामिल हुए। भारत पाकिस्तान में बैठे का जीने निकाहनामा पढ़ाया। इस अनोखी शादी की चर्चा इस वक्त पूरे राजस्थान में हो रही है।

वीजा मिलने पर पाकिस्तान से भारत आएगी दुल्हन

राजस्थान के जोधपुर में रहने वाले सिविल कांटेक्ट मोहम्मद फजल के छोटे बेटे अरबाज ने पाकिस्तान की अमीना से ऑनलाइन निकाह पढ़ाया गया दोनों ने बुधवार की रात पूरे रस्मो रिवाज के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़कर निकाह किया। इस निकाह के दौरान दूल्हा-दुल्हन पक्ष के परिजन रिश्तेदार भी शामिल हुए। वही दूल्हे ने कहा कि वीजा मिलने पर पाकिस्तान से दुल्हन भारत आ जाएगी। अब निकाह हो गया है जल्द ही हम वीजा के लिए आवेदन करेंगे। इस शादी से हमारा पूरा परिवार खुश है।

दूल्हे के पिता ने कही ये बात

वही दूल्हे के पिता मोहम्मद अफजल ने बताया कि दोनों मुल्कों के बीच भले ही तनाव रहे हो लेकिन रिश्ते तो बनते रहते हैं। अफजल पाकिस्तानी बहू पाकर काफी खुश हैं। अफजल का कहना है कि हम जैसे साधारण परिवारों के लिए ऑनलाइन नहीं का होना बहुत अच्छी बात है। इससे खर्चे भी कम होते हैं और निकाह हो जाता है।

Read More-Seema Haidar के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी एक्टर, कह डाली ऐसी बात