नूंह हिंसा पर सरकार का ताबड़तोड़ एक्शन, अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर

यह वीडियो 31 जुलाई का बताया जा रहा है वीडियो में गुस्साई भीड़ धार्मिक नारे लगाती हुई नजर आ रही है कुछ लोग चेहरे को ढके हुए। वहीं अब सरकार ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले लिया है

486
Violence In Haryana

Nuh Violence: नूंह हिंसा के गुनाहगारों पर सरकार ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है। इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें लाठी-डंडों से लैस भीड़ नजर आ रही है जो एक बस्ती की तरफ बढ़ रही है यह वीडियो 31 जुलाई का बताया जा रहा है वीडियो में गुस्साई भीड़ धार्मिक नारे लगाती हुई नजर आ रही है कुछ लोग चेहरे को ढके हुए। वहीं अब सरकार ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले लिया है और अवैध दुकानों पर बुलडोजर चलाया है।

अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर

हरियाणा में हो रही नूंह हिंसा पर अब सरकार भी जाग गई है। नूंह में अवैध निर्माणों पर बुलडोजर एक्शन का दौर शुरू कर दिया गया है आज मेडिकल कॉलेज के पास अवैध दुकानों पर बुलडोजर चलाया गया है यह अतिक्रमण पुलिस की मौजूदगी में गिराया गया है। वही अफसरों पर भी गाज गिर पड़ी है एसपी के बाद अब नूंह के DC बदले गए हैं। 2012 बैच के आईएएस धीरेंद्र खटखटा को नूंह की जिम्मेदारी दी गई है। वही इस हिंसा पर 102 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है और 80 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

नूंह हिंसा से जुड़ा नया वीडियो आया सामने

दरअसल हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के हर रोज नए वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि पुलिस उन्हें समझाती है पर वह पुलिस की एक नहीं सुनते उस वक्त उनके सिर पर खून सवार नजर आता है। गुस्साई भीड़ धार्मिक नारे लगाती हुई दिखाई दे रही है।

Read Motre-जम्मू कश्मीर में आतंकियों से हुई मुठभेड़ 3 जवान शहीद, पहाड़ी इलाकों में रवाना हुई एक्स्ट्रा फोर्स