2 साल बाद Team India की जर्सी पहनेंगा यह खिलाड़ी! वेस्टइंडीज दौरे पर मिला मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में मौका मिल गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज शामिल किया गया है।

777
Ind vs Wi

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने खिलाड़ियों को मौका दिया है। वेस्टइंडीज दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत खुल गई। तो कई साल बाद कई खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी हुई है। आज आपको हम इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2 साल बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहा है।

2 साल बाद टीम इंडिया में शामिल हुआ यह खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में मौका मिल गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज शामिल किया गया है। नवदीप सैनी 2 साल बाद Navdeep Sainiटीम इंडिया की तरफ से क्रिकेट मैच करते हुए नजर आएंगे। नवदीप सैनी में 2 साल पहले टीम इंडिया की तरफ से श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था जिसके बाद आपका वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

ऐसा रहा नवदीप सैनी का क्रिकेट करियर

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर नवदीप सैनी ने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से दो इंटरनेशनल टेस्ट मैचों में 4 विकेट चटकाए हैं। नवदीप सैनी ने 8 वनडे और 11 T20 मैच खेले हैं। वनडे में 6 और T20 में 13 Navdeep Sainiविकेट नवदीप सैनी ने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए लिए हैं। नवदीप सैनी ने साल 2021 में पहली बार टीम इंडिया की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेला था।

Read More-ICC ने जारी किया World Cup 2023 का शेड्यूल, 7 साल बाद भारत आएगी पाकिस्तानी टीम