आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर पर बरसाई गई गोलियां, बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

कई सारी तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें कमर के पास गोली छूते हुए निकल गई साथ ही गाड़ी के शीशे टूटे दिखाई दे रहे हैं।

734
Chandrashekhar Azad

Chandrashekhar Azad Attacked: आजाद समाजवादी पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ है। यूपी के सहारनपुर में उन पर बदमाशों ने गोलियां बरसाई है हालांकि इस हमले में वह बाल-बाल बच गए हैं। कई सारी तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें कमर के पास गोली छूते हुए निकल गई साथ ही गाड़ी के शीशे टूटे दिखाई दे रहे हैं।

इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

चंद्रशेखर आजाद पर जैसे ही हमला हुआ तुरंत ही उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनका इलाज चल रहा है। इस घटना की जानकारी एसएसपी ने डीजीपी को जानकारी दी है। वही भीम आर्मी ने आरोपियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आजाद की अब कैसी है हालत?

वहीं इस घटना पर स्थानीय विधायक मदन भैया ने जानकारी देते हुए बताया है कि अब चंद्रशेखर आजाद की हालत अब ठीक है। वहीं इस घटना पर एसएसपी ने कहा कि, चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने हमले किए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया उनका इलाज चल रहा है और इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Read More-जी तोड़ मेहनत करके पत्नी को पढ़ा- लिखाकर बनाया SDM, अफसर बनने के बाद उसी ने दे दिया धोखा, पति ने खोल दी सारी पोल