Ind vs Wi: दूसरे T20 में अचानक इस खिलाड़ी की हुई वापसी, Hardik Pandya ने दिया मौका

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आज दूसरा T20 मैच खेला जा रहा है। दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी कराई है।

653
ind vs wi

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने के बाद भारत के खिलाफ इस समय T20 सीरीज खेल रही है। वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद वेस्टइंडीज टीम को अपने देश में टेस्ट और वनडे सीरीज भारत के हाथों गंवानी पड़ी है। जिसके बाद अब भारतीय टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आज दूसरा T20 मैच खेला जा रहा है। दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी कराई है।

इस खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में वापसी

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई को कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना लिया है। रवि बिश्नोई को कुलदीप यादव की जगह टीम में Ravi Bishnoi शामिल किया गया है। रवि बिश्नोई को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शामिल नहीं किया गया था जिसके बाद उन्हें दूसरे T20 मैच में मौका मिला है। खतरनाक स्पिन गेंदबाज रवि विश्नोई की 1 साल बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है।

भारतीय टीम में हुआ सिर्फ एक बदलाव

दूसरे T20 मैच में हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ने सिर्फ एक बदलाव किया है और कुलदीप यादव को बाहर कर रवि बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे T20 मैच में हार्दिक पांड्या ने Ravi Bishnoi टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ यह मैच जीतना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। क्योंकि फिर भारतीय टीम को पांच मैचों की टी-20 सीरीज में जीत हासिल करने के लिए लगातार तीन मैच जीतने होंगे।

RAED MORE-वेस्टइंडीज दौरे पर बस में खाना मांगता दिखा Team India का ये स्टार खिलाड़ी! देखें वायरल वीडियो