सिरफिरे बेटे ने पब्जी की लत में मां-पिता की कर दी हत्या

इस बात का पता पुलिस को चला तो वो तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गईं. पुलिस के आंखों के आगे इस दौरान जो नजारा था वो बिल्कुल हैरान करने वाला ही था. जब पुलिस वहां मौके पर पहुंची तो हत्यारा बेटा घर में बैठा ही मिला.

474
Jhansi

Son Killed Parents: यूपी के झांसी (Jhansi) से चौंकाने वाली खबर आ रही है जिसको जानकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी. झांसी में एक शख्स ने अपने माता-पिता को पीट-पीटकर मार डाला. खबरों के अनुसार युवक पब्जी (PUBG) खेलता रहता था जिस कारण से उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया. जब इस बात का पता पुलिस को चला तो वो तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गईं. पुलिस के आंखों के आगे इस दौरान जो नजारा था वो बिल्कुल हैरान करने वाला ही था. जब पुलिस वहां मौके पर पहुंची तो हत्यारा बेटा घर में बैठा ही मिला. यह पूरी घटना झांसी के नवाबाद थाना इलाके की है.

मां-बाप का मर्डर करने में नहीं झिझका बेटा

इस हत्या के बारे में पता तब चला जब दूध देने वाला आरोपी के यहां गया. जैसे ही दूध वाले ने घर में झांका तो वो हक्का बक्का रह गया. वहां घर का मालिक और उनकी वाइफ दोनो खून में लथपथ पड़ी हुई थी. तुरंत वहां पुलिस पहुंची. खबरों के अनुसार बेटे ने अपने द्वारा की गई हत्या को कबूला. तो वहीं दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है. पुलिस ने मृतकों की पहचान लक्ष्मी प्रसाद जो कि एक सरकारी शिक्षक थे और विमला के तौर पर हुई है.

हो गया खुलासा

बेटे का नाम अंकित है, जो कि 28 साल का है. खबरों के अनुसार पुलिस जब घर पहुंची तो लक्ष्मी प्रसाद औऱ विमला दोनों घायल थे, पर अस्पताल जाते जाते ही उन्होंने दम तोड़ दिया. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ की. पुलिस को अपनी शुरुआती जांच में पता चला कि अंकित को गेम की लत लग गई थी. जिस कारण से वो अपना मानसिक संतुलन खो चुका है. आगे चल कर उसकी हाल ज्यादा खराब हो गई.

Read More-ट्रैक से उतरी 10 बोगियां हुआ भीषण हादसा, 15 की मौत, 50 घायल