लड़की की अश्लील फोटो बनाकर ऐसी चीज की मांग करता था लड़का, लड़की ने उठाया बड़ा कदम

एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला एक ऑपरेशन चलाया जिसमें आरोपियों के खिलाफ ताबड़तोड़ गिरफ्तारी कर रहे हैं। 22 जुलाई 2023 पास्को एक्ट के तहत अश्लील फोटो वायरल करने वाले ब्लैकमेल करने व आईटी एक्ट के तहत बौली थाना पर प्रकरण दर्ज किया गया था।

448
Sawai Madhopur News

Crime News: दरअसल मध्य प्रदेश से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक लड़का लड़की की अश्लील फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला एक ऑपरेशन चलाया जिसमें आरोपियों के खिलाफ ताबड़तोड़ गिरफ्तारी कर रहे हैं। 22 जुलाई 2023 पास्को एक्ट के तहत अश्लील फोटो वायरल करने वाले ब्लैकमेल करने व आईटी एक्ट के तहत बौली थाना पर प्रकरण दर्ज किया गया था।

लड़की की अश्लील फोटो एडिट करके मांगता था पैसा

पुलिस उपाधीक्षक मीना मीणा ने बताया कि 22 जुलाई 2023 को बौली थाना पर एक नाबालिक किशोरी अपने चाचा के साथ आई थी और उसने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर उसकी फोटो को अश्लील तरीके से एडिट कर वायरल किया गया। उसके बाद व्यक्ति द्वारा उसे अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। पीड़िता ने आरोपियों पर पैसे मांगने का आरोप लगाया था।

साइबर टीम की मदद से पकड़ा गया आरोपी

पीड़िता की शिकायत पर बौली थाना पुलिस ने आरोपी ताहिर को कस्बा बौंली से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस के आगे आईडी की पहचान कर पाना चुनौती बना हुआ था। वहीं पुलिस ने साइबर टीम की मदद से टीम गठित कर संदिग्ध आरोपी की डिटेल की छानबीन की। आरोपी ने पीड़िता की फोटो एडिट करने की बात स्वीकार ली है। सीओ मीना मीणा ने बताया कि प्रकरण में आरोपी 19 वर्षीय गणेश जांगिड़ पुत्र गोविंद जांगिड़ को कस्बा बौली से गिरफ्तार कर लिया गया है।