Team India के ये तीन खिलाड़ी पहली बार करेंगे पाकिस्तान का सामना! जानें नाम

2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले देखने को मिलेगा। आज आपको हम भारतीय टीम के तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अभी तक पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला है।

306
Team India(

Ind vs Pak: भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच बहुत ही कम क्रिकेट मैच खेले जाते हैं। भारत और पाकिस्तान टीम आईसीसी के किसी बड़े टूर्नामेंट में ही एक दूसरे का सामना करती हैं। इसके अलावा काफी लंबे समय से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी सीरीज नहीं खेली गई है। एक बार फिर से क्रिकेट फैंस 2 सितंबर को होने वाले महा मुकाबला का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले देखने को मिलेगा। आज आपको हम भारतीय टीम के तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अभी तक पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला है।

1. शुभमन गिल

Shubman gill भारतीय टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल अभी तक पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी मुकाबले में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहे हैं। 2 सितंबर को पहली बार शुभमन गिल टीम इंडिया की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे।

2. श्रेयस अय्यर

Shreyas Iyerभारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर काफी लंबे समय से चोटिल चल रहे थे। जिसके पास श्रेयस अय्यर की वापसी एशिया कप में हुई है। श्रेयस अय्यर एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। अभी तक श्रेयस अय्यर ने पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेल है।

3. ईशान किशन

Shreyas Iyerभारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने अभी तक कभी भी टीम इंडिया के लिए पाकिस्तान के खिलाफ इंटरनेशनल मैच नहीं खेल है। केएल राहुल अगर पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनते हैं तो ईशान किशन को टीम इंडिया का हिस्सा बनाया जा सकता है। 2 सितंबर को पहली बार ईशान किशन टीम इंडिया के लिए पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैच खेलते हुए देखे जाएंगे।

Read More-Asia Cup 2023 शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, अचानक यह खतरनाक बल्लेबाज बाहर