Asia Cup 2023 शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, अचानक यह खतरनाक बल्लेबाज बाहर

एशिया कप 2023 से शुरू होने से पहले ही क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अचानक एशिया कप 2023 से यह खतरनाक बल्लेबाज बाहर हो गया है।

318
ind vs ban

Asia Cup 2023: आज से क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज होने जा रहा है। आज 30 अगस्त को एशिया कप 2023 का पहला मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नेपाल क्रिकेट टीम के बीच कुछ घंटे बाद खेला जाएगा। लेकिन एशिया कप 2023 से शुरू होने से पहले ही क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अचानक एशिया कप 2023 से यह खतरनाक बल्लेबाज बाहर हो गया है।

यह बल्लेबाज हुआ बाहर

आपको बता दे कि एशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज लिटन दास एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। लिटन दास एशिया कप में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। एशिया कप 2023 से शुरू होने से पहले ही बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका लगा है।

इस वजह से बाहर हुए लिटन दास

आपको बता दे कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज लिटन दास कुछ दिनों पहले वायरल बुखार की चपेट में आ गए थे। वायरल बुखार के कारण अपनी टीम बांग्लादेश के साथ एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना नहीं हुए थे। अभी इसी बीच खबर आ रही है कि बांग्लादेश के क्रिकेटर लिटन दास अभी भी वायरल बुखार की चपेट में बने हुए हैं।

Read More-एशिया कप में KL Rahul की जगह खेलेगा ये खतरनाक विकेटकीपर! लगा चुका है दोहरा शतक