एशिया कप में KL Rahul की जगह खेलेगा ये खतरनाक विकेटकीपर! लगा चुका है दोहरा शतक

भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में दो विकेटकीपर बल्लेबाजों को शामिल किया है। एशिया कप 2023 में केएल राहुल की वापसी हुई है तो वही दूसरे विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन को शामिल किया गया है।

209
Team India

Team India: एशिया कप 2023 का आगाज एक दिन बाद 30 अगस्त को होने जा रहा है। एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को खेलेगी। एशिया कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी केएल राहुल की वापसी हुई है। लेकिन आपको बता दे कि एशिया कप 2023 में केएल राहुल की जगह यह खतरनाक खिलाड़ी टीम इंडिया में विकेटकीपर बन सकता है।

एशिया कप में यह खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का विकेटकीपर!

आपको बता दे कि भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में दो विकेटकीपर बल्लेबाजों को शामिल किया है। एशिया कप 2023 में केएल राहुल की वापसी हुई है तो वही दूसरे विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन को शामिल किया गया है। KL Rahulश्रीलंका रवाना होने से पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने एक बयान में बताया है कि कल राहुल को वर्ल्ड कप 2023 को देखते हुए एशिया कप 2023 के शुरुआती 2 मैचों से बाहर किया जा सकता है। केएल राहुल की जगह टीम इंडिया में ईशान किशन को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर मौका मिल सकता है।

वनडे में जड़ चुका है दोहरा शतक

आपको बता दें टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ चाटगांव में दोहरा Ishan Kishan शतक लगाया था। बांग्लादेश के खिलाफ इशान किशन ने वनडे मैच में 131 गेंदो में 210 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। इस दौरान ईशान किशन के बल्ले से 10 छक्के और 24 चौके निकले थे।

Read More-एशिया कप शुरू होने से पहले टीम के लिए खड़ी हुई मुश्किलें, खतरनाक खिलाड़ी हुआ बीमार