एशिया कप शुरू होने से पहले टीम के लिए खड़ी हुई मुश्किलें, खतरनाक खिलाड़ी हुआ बीमार

इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि एशिया कप शुरू होने से पहले टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी बीमार हो गया है और इस खिलाड़ी की तबीयत खराब हो गई है।

150
ind vs ban

Asia Cup 2023: पाकिस्तान और श्री लंका में होने वाले एशिया कप 2023 को शुरू होने में सिर्फ कुछ ही दिन बचे हुए हैं। एशिया कप 2023 में शामिल होने वाले छह टीमों ने अपनी-अपनी तैयारी कर ली है। क्योंकि 30 अगस्त को एशिया कप 2023 का पहला मैच खेला जाएगा। लेकिन इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि एशिया कप शुरू होने से पहले टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी बीमार हो गया है और इस खिलाड़ी की तबीयत खराब हो गई है।

यह खतरनाक खिलाड़ी हुआ बीमार

आपको बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी एशिया कप 2023 खेलने वाली है। लेकिन एशिया कप शुरू होने से पहले बांग्लादेश टीम के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज लिटन litton dasदास की तबीयत खराब हो गई है। तबीयत खराब होने की वजह से लिटन दास बांग्लादेश क्रिकेट टीम की तरफ से अभी तक श्रीलंका के लिए रवाना नहीं हुए हैं। बांग्लादेश के खतरनाक खिलाड़ी लिटन दास के बीमार हो जाने की जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दी है।

बांग्लादेश को लग सकता है बड़ा झटका

अगर लिटन दास बांग्लादेश क्रिकेट टीम की तरफ से एशिया कप 2023 का हिस्सा नहीं बन पाते हैं तो बांग्लादेश की मुसीबत में पड़ सकती है। लिटन दास बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। litton dasलिटन दास ने साल 2015 में बांग्लादेश के लिए अपना पहला वनडे मैच खेला था। इसके बाद अभी तक लिटन दास ने बांग्लादेश के लिए 72 वनडे मैच खेले हैं। अपने वनडे करियर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए लिटन दास ने 2213 रन बनाए हैं।

Read More-फिर से आया वायरस का खतरा, Asia Cup 2023 से पहले ये 2 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव!