कराची टू नोएडा फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन पर्दे पर आएगी सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी

पाकिस्तान सीमा हैदर और नोएडा के सचिन पर एक लव स्टोरी बनने जा रही है। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी का नाम कराची टू नोएडा रखा गया है। इसके बाद अब कराची टू नोएडा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

216
Karachi To Naida

Karachi To Naida: पाकिस्तान से आए सीमा हैदर पूरे भारत में सबसे ज्यादा चर्चा में आ गई है। पाकिस्तान सीमा हैदर और नोएडा के रहने वाले सचिन की लव स्टोरी आज पूरे देश का बच्चा-बच्चा तक जानता है। पाकिस्तान से आई सीमा हैदर भारत में अपने प्रेमी सचिन के साथ नोएडा में रह रही है। आपको बता दे कि पाकिस्तान सीमा हैदर और नोएडा के सचिन पर एक लव स्टोरी बनने जा रही है। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी का नाम कराची टू नोएडा रखा गया है। इसके बाद अब कराची टू नोएडा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगी कराची टू नोएडा फिल्म

कराची टू नोएडा फिल्म के मेकर अमित जानी ने बहुत बड़ा ऐलान किया है। अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म कराची टू नोएडा की रिलीज डेट अगले साल 26 जनवरी के दिन रखी है। सीमा हैदर पर बनने वाली फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज की जाएगी।

विवादों से घिरी फिल्म

आपको बता दे की सीमा हैदर को कई लोग देश में सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग सीमा हैदर पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। सीमा हैदर पर बनने वाली फिल्म कराची टू नोएडा को लेकर कई तरह के विवाद खड़ी किया जा रहे हैं। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने इस फिल्म पर आपत्ति जताई है। इसके साथ इस फिल्म के मेकर ने एलान करते हुए बताया है कि कराची टू नोएडा फिल्म का पहला पोस्टर कल सोमवार को रिलीज किया जाएगा।

Read More-Preity Zinta पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के इस इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा