ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका-अर्जुन ने लगाया ब्रेक, कपल को एक -साथ देख खुशी से झूम फैंस

इसी बीच खबरें आने लगी कि दोनों अलग हो गए हैं जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए थे। हालांकि अब इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। मलाइका और अर्जुन एक बार फिर से एक साथ नजर आए हैं।

172
Malaika annd Arjun

Malaika Arjun Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ब्रेकअप की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही थी अर्जुन और मलाइका लगभग एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि अब इसी बीच खबरें आने लगी कि दोनों अलग हो गए हैं जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए थे। हालांकि अब इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। मलाइका और अर्जुन एक बार फिर से एक साथ नजर आए हैं।

कंगना रनौत ने की वैज्ञानिकों की तारीफ

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने वैज्ञानिकों की तस्वीर शेयर की है। वैज्ञानिकों के चेहरे पर चंद्रयान-3 की सफलता की खुशी साफ दिखाई दे रही है। सभी कैमरे के सामने मुस्कुरा कर पोज दे रही है किसी ने माथे पर बिंदी लगाई हो तो कोई साड़ी पहने हुए दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”भारत के प्रमुख वैज्ञानिक वे सभी बिंदी, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ सदा जीवन और उच्च विचार के प्रतीक। भारतीय का सच्चा सार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के अगर फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में निकली हैं। कंगना रानौत बहुत जल चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली है जो ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर फिल्म होगी। इसके अलावा कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

Read More-कराची टू नोएडा फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन पर्दे पर आएगी सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी