Preity Zinta पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के इस इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें प्रीति जिंटा ने बताया है कि उनके ससुर की अचानक मौत हो गई है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा के पति के पिता जॉन स्विंडल के अचानक निधन हो जाने से उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

59
Priety Zinta

Preity Zinta: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने एक्टिंग की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना रखा है। प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग कर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज भी लोग प्रीति जिंटा की शानदार एक्टिंग की खूब सराहना करते हैं। लेकिन इस समय प्रीति जिंटा अपनी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दे कि प्रीति जिंटा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। क्योंकि प्रीति जिंटा के इस करीबी का अचानक निधन हो गया है।

प्रीति जिंटा के इस करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

आपको बता दे कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें प्रीति जिंटा ने बताया है कि उनके ससुर की अचानक मौत हो गई है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा के पति के पिता जॉन स्विंडल के अचानक निधन हो जाने से उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने ससुर जॉन स्विंडल के साथ फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रीति जिंटा दुल्हन की तरह लाल साड़ी पहने हुए तैयार हुई नजर आ रही है। इस दौरान प्रीति जिंटा के साथ उनके ससुर भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। प्रीति जिंटा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने ससुर को श्रद्धांजलि दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

2016 में प्रीति जिंटा ने की थी शादी

आपको बता दे कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने साल 2016 में शादी की थी। बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी साल 2016 में जीन गुडइनफ के साथ सात फेरे लिए थे। इस समय प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं। प्रीति जिंटा ने साल 2021 में दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों में से एक का नाम जय तथा दूसरे का नाम जिया रखा है।

Read More-फिल्म को एक दिन पहले मिला नेशनल अवार्ड, अगले दिन दुनिया को अलविदा कह गए Sanjay Verma