Asia Cup के लिए हुआ भारतीय टीम का चयन! पूर्व कोच ने 20 साल के खिलाड़ी को दिया मौका

267
Team india

Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से अभी तक एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया। एशिया कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। एशिया कप से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज खेलने जाएंगे। आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी जसप्रीत बुमराह कर रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एशिया कप के लिए भारतीय टीम का चयन किया है। रवि शास्त्री ने एशिया कप में 20 साल के एक युवा खिलाड़ी को मौका दिया है।

रवि शास्त्री ने चुनी एशिया कप के लिए भारतीय टीम

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने काफी लंबे समय तक टीम इंडिया में हेड कोच की जिम्मेदारी संभाली है। रवि शास्त्री ने एशिया कप 2023 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन किया है। रवि शास्त्री ने इस टीम में भारतीय Team India टीम के 15 खिलाड़ियों को मौका दिया है। रवि शास्त्री द्वारा चुनी गई भारतीय टीम में तिलक वर्मा भी शामिल है। 20 साल के इस युवा बल्लेबाज को रवि शास्त्री ने एशिया कप में मौका दिया है।

संजू को नहीं मिला मौका

रवि शास्त्री द्वारा चुनी गई भारतीय टीम में विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका नहीं मिला है। रवि शास्त्री ने अपनी टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ईशान किशन को मौका दिया है। रवि शास्त्री द्वारा चुनी गई भारतीय Team India टीम में सूर्यकुमार यादव भी शामिल है। लेकिन इस टीम में भारतीय टीम के चोटिल चल रहे बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और केएल राहुल को मौका नहीं दिया है।

एशिया कप के लिए रवि शास्त्री द्वारा चुनी गई भारतीय टीम

कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा,शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, रोहित शर्मा|