जिस खूंखार विलेन को देख छूट जाते थे अभिनेत्रियों के पसीने, उसकी बेहद दर्दनाक तरीके से हुई थी मौत

रामी रेड्डी ने वक्त हमारा में खूंखार करना सितारा का किरदार निभाया था। जिस रामी रेड्डी के खूंखार किरदार को देखकर बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां डर जाती थी उसकी मौत बहुत ही दर्दनाक हुई है।

330
Rami Reddy

Rami Reddy Life Facts: 90 दशक के सबसे खूंखार विलेन का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए रामी रेड्डी को कौन नहीं जानता था। रामी रेड्डी ने 90 दशक में कई फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाए थे जिसमें ‘अन्ना’, ‘हकीकत’, ‘वक्त हमारा’ जैसी फिल्मों मे शामिल है। रामी रेड्डी ने भले ही फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया हो लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग की काफी सराहना होती है। रामी रेड्डी ने वक्त हमारा में खूंखार करना सितारा का किरदार निभाया था। जिस रामी रेड्डी के खूंखार किरदार को देखकर बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां डर जाती थी उसकी मौत बहुत ही दर्दनाक हुई है।

पत्रकार से बने एक्टर

आपको बता दे रामी रेड्डी एक पत्रकार थे। उन्होंने पत्रकारिता की पढ़ाई की थी। रामी रेड्डी ने हैदराबाद स्थित उस्मानिया यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की थी बाद में फिल्मों में आने के बाद रामी रेड्डी ने पत्रकारिता छोड़ दी। इन्होंने बॉलीवुड में सबसे ज्यादा नेगेटिव किरदार निभाए हैं। लेकिन उनकी दर्दनाक मौत की कहानी सुनकर हर किसी के रोंगटे Rami Reddyखड़े हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि रामी रेड्डी तो लवर से जुड़ी एक बीमारी हो गई थी जिसकी वजह से काफी बीमार रहते थे उन्हें फिल्में मिलना धीरे-धीरे बंद हो गई।

बीमारी की वजह से नहीं पहचान पाए थे लोग

आपको बता दे रामी रेड्डी बीमारी की वजह से दिन-ब-दिन कमजोर होते चले गए एक बार तो जब फंक्शन में पहुंचे तो Rami Reddyउन्हें लोग पहचान नहीं पाए क्योंकि वह बहुत ही कमजोर हो चुके थे। लीवर से जुड़ी इस बीमारी के चलते रामी रेड्डी का 14 अप्रैल 2011 को निधन हो गया उनकी दर्दनाक मौत सुनकर हर किसी का दिल दहल गया।

Read More-15 अगस्त पर पायलट बने Hrithik Roshan और Deepika Padukone, रिलीज हुआ ‘फाइटर’ का धांसू लुक